Roorkee News : मामूली बात से नाराज होकर युवती ने दी जान

Roorkee News
Share Now

रुड़की। मंगलौर में एक युवती ने मामूली बात से नाराज होकर आत्महत्या कर ली  युवती के सुसाइड की सूचना परपुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मंगलौर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

  रुड़की के मंगलौर कस्बा चौकी क्षेत्र का है मामला

बताया जा रहा है कि मंगलौर कस्बा चौकी क्षेत्र में एक मोहल्ला निवासी युवती का शव कमरे में पड़ा मिला. जिसे देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. बताया जा रहा है कि युवती की परिवार में किसी सदस्य के साथ कहासुनी हो गई थी. इसी बात से नाराज होकर युवती घर के ऊपर वाले कमरे में चली गई. जहां उसने आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि युवती की मां ने अपने बड़े बेटे को बहन को मनाकर लाने के लिए कहा. जब वो ऊपर गया तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसके भाई ने खिड़की तोड़कर कमरे में देखा तो अंदर का दृश्य देख उसके होश उड़ गए. अंदर कमरे में युवती ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी.

 पुलिस ने शवच को पोस्टमार्टम के लिए Civil Hospital Roorkee भिजवाया

परिजन तत्काल उसे नजदीकी अस्पताल भी ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. उधर, युवती की सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जहां पुलिस की टीम ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवा दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *