Haldwani News | डीएम नैनीताल ने हल्द्वानी में विकास कार्यों का लिया जायजा

DM Nainital Vandana Singh
Share Now

 हल्द्वानी। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद जिलाधिकारी नैनीताल वंदना सिंह (  District Magistrate Nainital Vandana Singh) ने अधिकारियों के साथ हल्द्वानी की सड़कों पर उतरकर विकास कार्यों को जायजा लिया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही तिकोनिया, हल्द्वानी से रेलवे स्टेशन हल्द्वानी तक 1।1 किलोमीटर सड़क मार्ग में तेजी लाने के निर्देश दिए।

सड़क मार्ग की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए : डीएम

जिलाधिकारी ईई लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि सड़क मार्ग की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। सड़क की लेबलिंग ठीक प्रकार से की जाए, ताकि कहीं पानी इकट्ठा न हो तथा जल निकासी के लिए ड्रेनेज भी तैयार किया जाए।

जिला विकास प्राधिकरण द्वारा तैयार किए गए 1.25 किलोमीटर ठंडी सड़क मार्ग का भी निरीक्षण

जिलाधिकारी नैनीताल ( District Magistrate Nainital ) ने जिला विकास प्राधिकरण द्वारा तैयार किए गए 1.25 किलोमीटर ठंडी सड़क मार्ग का भी निरीक्षण किया। उन्होंने सचिव जिला विकास प्राधिकरण को ठंडी सड़क के किनारे पार्किंग विकसित करने के लिए निर्देश दिए। कहा कि बिजली के पोल को भी व्यवस्थित रूप से लगवाने की प्लानिंग की जाए। साथ ही ड्रेनेज की भी उचित व्यवस्था की जाए, ताकि जल भराव न हो।

इस दौरान सचिव जिला विकास प्राधिकरण विजयनाथ शुक्ल, नगर मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई, एसडीएम परितोष वर्मा, एसई लोनिवि समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह समाचार भी पढ़ें- हल्द्वानी: अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *