Dehradun police encounter | मुठभेड़ में बदमाश घायल, ज्वैलर्स को लूटने में था शामिल

Encounter with Dehradun police. miscreant injured in
Share Now

Dehradun News ।   ऋषिकेश में ज्वैलर्स लूट में शामिल एक बदमाश बृहस्पतिवार की देर रात फिर किसी  वारदात को अंजाम देने के लिए देहरादून में प्रवेश कर रहा था। भनक लगने पर मेरठ से देहरादून की ओर रहे इस कुख्यात बदमाश को देहरादून की बिहारीगढ़ और क्लेमेंटाउन पुलिस ने घेर लिया। जिसपर बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक गोली बदमाश के पैर में लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ऋषिकेश में ज्वैलर्स को लूटने वाले बदमाशों की पुलिस लगातार तलाश कर रही थी

ऋषिकेश में ज्वैलर्स को लूटने वाले बदमाशों की पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। इसी कड़ी में लूटकांड में शामिल एक बदमाश के देर रात प्रदेश की राजधानी देहरादून में प्रवेश करने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए सक्रिय हो गयी। दून बार्डर पर बदमाश की घेराबंदी कर दी गयी। जिसपर कुख्यात बदमाश मनोज सिरोही ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। इस दौरान भागने की कोशिश कर रहे बदमाश मनोज सिरोही के पैर में गोली लग गई। गोली लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। जब बदमाश को पुलिस ने पकड़ा तो पता चला कि वो तो कुख्यात बदमाश मनोज सिरोही है।

किसी  वारदात को अंजाम देने के लिए मेरठ से देहरादून आ रहा था बदमाश

पुलिस ने बताया कि मनोज सिरोही चार दिन पहले ऋषिकेश के ज्वैलर्स के साथ हुई लूट की घटना में शामिल था। वह मेरठ के पथोली सरधना का रहने वाला है। इसके खिलाफ कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं। वो किसी अन्य वारदात को अंजाम देने के लिए मेरठ से देहरादून आ रहा था। पुलिस तत्काल इस बदमाश को महंत इंद्रेश अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार कुख्यात बदमाश मनोज सिरोही के कब्जे से एक डिस्कवर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इसके साथ ही उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *