रूद्रपुर में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के पांच आरोपी गिरफ्तार

Rudrapur latest news
Share Now

आरोपियो में से तीन शातिर किस्म के बदमाश

उधमसिंह नगर। जानलेवा हमले की नियत से फायरिंग करने वाले दो नाबालिग सहित पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार आरोपियो में से तीन शातिर किस्म के बदमाश है जिन पर पूर्व में भी कई मुकदमें दर्ज है।
जानकारी के अनुसार बीती 14 मई को हरप्रीत उर्फ हैप्पी पुत्र जरनैल सिंह निवासी शांति कॉलोनी रुद्रपुर द्वारा कोतवाली रूद्रपुर में तहरीर देकर बताया गया था कि बीती 11 मई को वह अपने दोस्त मोहित के साथ जब रेशम बड़ी की तरफ जा रहा था तभी होली चैक रेशमबाड़ी के पास घात लगाकर बैठे दस बारह युवकों द्वारा उस पर तमंचा तानकर फायर किया गया जिसमें वह बाल बाल बच गया। बताया कि इसके अलावा उसके साथ उन लोगों द्वारा लात घूसो और बेल्टों से उसकी पिटाई की गई। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई गई।

से घटना में प्रयुक्त तमंचा व दो बैल्ट भी बरामद

मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयासों के बाद एक सूचना के तहत आज सुबह घटना में शामिल 2 नाबालिगों सहित कुल 5 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा व दो बैल्ट भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार लोगों के नाम सोहेल पुत्र फरीद बाबा निवासी वार्ड नंबर 17 खेड़ा रुद्रपुर, समीर पुत्र गुड्डू व रिजवान उर्फ रिजवी पुत्र नजीर अहमद बताये जा रहे है। पुलिस के अनुसार आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है जिन पर पूर्व में भी कई मुकदमें दर्ज है।

यह भी पढ़ें: प्लॉट खाली कराने के लिये लगायी थी झुग्गियों में आग, एक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *