Nainital Breaking News : रात को महिलाओं से छेड़खानी मामले में चार मनचले गिरफ्तार

Nainital News
Share Now

नैनीताल। रात को महिलाओं से छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस ने चार मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो कारे भी बरामद की गयी है। घटना का वीडियों वायरल होने पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इन मनचलों को गिरफ्तार किया है।

इन दिनों देश के कई हिस्सों से महिलाओं के साथ बढ़ते अपराधों की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद नैनीताल में सामने आया है। जिसका वीडियों वायरल होने पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ की है। बताया जा रहा है कि एक युवती कार में बैठकर अपनी महिला फ्रेंड के साथ कहीं से आ रही थी, तभी अचानक दो कार में कुछ आवारा लड़के आए और हुड़दंग मचाने लगे।

वीडियो वायरल होने के बाद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा ने इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए जिसके बाद लफंगों को पकड़ा गया है। यह घटना हल्द्वानी के सेक्रेड हार्ट स्कूल के पास मुखानी रोड पर घटित हुई बतायी गयी है। पुलिस के अनुसार कार सवार हल्द्वानी निवासी युवकों को चिन्हित करने के बाद पीड़ित युवतियां भी सामने आयीं और उन्होंने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों कारों को भी जब्त कर लिया गया है। युवकों की पहचान रामपुर रोड के रहने वाले नरेंद्र बिष्ट एवं रोहित तिवारी, फ्रेंडस कॉलोनी के पंकज रावत तथा बरेली रोड के रहने वाले अमन कपूर के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *