कालेज परिसर में दो गुलदारों को देखे जाने के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत

Share Now

हरिद्वार। रुड़की स्थित एक कॉलेज में दो गुलदार आपस में अठखेलियां करते हुए कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। जिसके बाद कॉलेज समेत आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गयी है। कॉलेज प्रबंधक ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

पिरान कलियर थाना क्षेत्र के धनौरी गांव के पास जस्सावाला रोड के समीप एक कॉलेज में गुलदार का एक जोड़ा दिखाई देने से हड़कंप मच गया। कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों गुलदार अठखेलियां करते हुए कैद हुए हैं।

वीडियो के मुताबिक, दोनों गुलदार करीब आधा घंटे समय बिताने के बाद वापस जंगल की ओर चले जाते हैं। गुलदार की धमक से कॉलेज में मौजूद सुरक्षाकर्मियों की सांसें अटकी रही। वहीं कॉलेज और क्षेत्र के जंगल के आसपास गुलदार की आमद से ग्रामीणों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। इसके बाद ग्रामीण खेतों की तरफ जाने से भी डर रहे हैं।  कॉलेज प्रबंधक की ओर से गुलदार को जल्द से जल्द पकड़ने और पिंजरा लगाने की मांग वन विभाग से की गई है।
कॉलेज प्रबंधक अश्वनी सैनी ने बताया कि रात के समय दो गुलदार दीवार फांदकर कॉलेज के अंदर घुस आए थे। दोनों गुलदार कॉलेज कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। उन्होंने बताया कि  गुलदार की धमक से छात्र-छात्राओं में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *