उत्तराखंड में 11 अप्रैल को पीएम मोदी की दूसरी रैली | PM Modi’s rally in Haridwar

Narendra Modi
Share Now

Haridwar News | हरिद्वार। चुनाव प्रचार में कांग्रेस की अपेक्षा भाजपा के चुनाव प्रचार ने पूरी तरह से रफ्तार पकड़ ली है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को दूसरे चुनावी दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। 11 अप्रैल को पीएम मोदी हरिद्वार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।
भाजपा नेताओं के अनुसार 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। हरिद्वार में पीएम की चुनावी रैली का लाभ भाजपा को न सिर्फ हरिद्वार लोकसभा सीट पर मिलेगा, बल्कि उत्तराखंड और यूपी की दो अन्य-अन्य सीटों पर भी मिलेगा।

पश्चिमी यूपी की  दोनों सीटों पर भी मोदी की रैली का  होगा फायदा

हरिद्वार लोकसभा सीट की सीमाएं यूपी के दो जिलों सहारनपुर और मुजफ्फनगर से जुड़ती हैं। ऐसे में भाजपा को पश्चिमी यूपी की इन दोनों सीटों पर पीएम मोदी की रैली का फायदा मिलेगा। वहीं उत्तराखंड की टिहरी और गढ़वाल लोकसभा सीट का बड़ा क्षेत्र भी हरिद्वार से लगाता है, तो इसीलिए माना जा रहा है कि उत्तराखंड की इन दोनों सीटों पर भी पीएम मोदी की रैली का असर पड़ेगा। गौरतलब है कि हरिद्वार लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को मैदान में उतार रखा है। त्रिवेंद्र सिंह रावत का सीधा मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी और सूबे के सीएम हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत से है। हरीश रावत भी अपने बेटे वीरेंद्र रावत को जिताने के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

 भाजपा प्रदेश और पूरी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी : मुख्यमंत्री धामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *