प्रधानमंत्री मोदी का सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रस पर पलटवार

Prime Minister Modi
Share Now

अम्बिकापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने इंडिया ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा (Sam Pitroda) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। कांग्रेस का पंजा उसे आपसे लूट लेगा। कांग्रेस का मंत्र है- कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप नजर आ रही है। कांग्रेस की नजर आपके मकान, दुकान और खेत पर है जो आपकी संपत्ति पर नजर जमाए हुए है और लूटना चाहते हैं। बता दें कि पित्रोदा ने संपत्ति वितरण को लेकर एक विवादति बयान दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा था अमेरिका में विरासत कर (टैक्स) लगता है। अगर किसी के पास 10 करोड डॉलर की संपत्ति है और जब वह मर जाता है तो वह केवल 45 फीसदी अपने बच्चों को ट्रांसफर कर सकता है।

 मोदी बोले, कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ और जिंदगी के बाद भी रहेगी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ और जिंदगी के बाद भी रहेगी। प्रधानमंत्री ने बुधवार को छत्तीसगढ के सरगुजा सम्भाग के सूरजपुर जिले के जम्हूरी मैदान में महारैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज, मंत्री रामविचार नेताम, लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक रेणुका आदि मौजूद थे।

कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है कांग्रेस: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( (Prime Minister Narendra Modi) ) ने जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस पर प्रहार करते हए कहा कि कांग्रेस हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रही है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता, आतंकवादियों के मारे जाने पर आंसू बहाती हैं। कांग्रेस की ऐसी ही करतूतों के कारण वह देश का भरोसा खो चुकी है।

यह भी पढ़ें: सीएम अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *