टिहरी में सड़क हादसा: टाटा सूमो खाई में गिरी, दो लोगों की मौत,11 घायल

Road accident in Tehri
Share Now

Road accident in Tehri | टिहरी। पहाड़ों में एक के बाद एक सड़़क हादसे होते जा रहे हैं। इन हादसों में आए दिन लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। उत्तराखंड के टिहरी जिले में फिर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां गजा तहसील में एक टाटा सूमो वाहन गहरी खाई में गिर गया हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, 11 लोग घायल हैं।

गजा तहसील के डुवाकोटी के पास हुआ सड़क हादसा

टिहरी पुलिस के अनुसार जिले के गजा तहसील के डुवाकोटी के पास यह सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि रविवार को टाटा सूमो संख्या UK 07 TA 0530 गजा से चंबा की ओर जा रही थी, तभी वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया। इस दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 11 लोगों को उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजा में भर्ती कराया गया। वाहन में कुल तेरह लोग सवार बताए जा रहे।

गंभीर रूप से घायलों को AIIMS Rishikesh  भेजा

उधर, सीएचसी गजा से गंभीर रूप से घायल 3 लोगों की हालत चिंताजनक देखते हुए उनको हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है. जबकि, 4 घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गजा में चल रहा है. इससे पहले घटना स्थल से ही गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया. जिनका एम्स ऋषिकेश में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़े: रामबन जिले में सड़क हादसा 10 लोगों की मौत

सड़क हादसे में इनकी हुई मौत

  1. धर्मवीर असवाल पुत्र कर्म सिंह असवाल (उम्र 45 वर्ष), निवासी- कठूड़, टिहरी
  2. रितिका पुत्री दीपा सिंह (उम्र 21 वर्ष), निवासी- अम सारी, टिहरी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *