loksabha election 2024 | पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा पर साधा निशाना

Former Chief Minister Harish Rawat
Share Now

Haridwar News : उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2024 में वोटिंग के लिए मात्र आठ दिन बचे हैं ऐसे में  वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बुधवार को हरिद्वार में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Former Chief Minister Harish Rawat) ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. हरीश रावत ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के 400 पार के नारे से सावधान रहने की जरूरत है. आपकी जरा सी गलती से कहीं ऐसा न हो जाए लम्हों ने खता कर दी और सदियों ने सजा पाई.

भाजपा को महात्मा गांधी के मन के भारत को पसंद नहीं: हरीश

पूर्व सीएम ने बिना नाम लिए भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जबतक यह संविधान है, तब  तक वे अपने मन की नहीं कर सकते हैं। इसीलिए वो अपने मन का भारत बनाना चाहते हैं। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा को महात्मा गांधी के मन के भारत को पसंद नहीं करती है। इनको नेहरू और सुभाष के मन का भारत भी पसंद नहीं है। इनको तो भगत सिंह के मन का भारत भी पसंद नहीं है। बीजेपी संविधान को समाप्त करना चाहती है।

बोले, मैने तीन साल के कार्यकाल में 32,000 लोगों को सरकारी नौकरी दी

हरीश रावत बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बेरोजगार दोस्तों और उनके सम्मानित अभिभावकों पिछले साढ़े सात साल में बीजेपी ने आपके अरमानों को कुचला है। हरीश रावत ने बताया कि उन्होंने अपने साढ़े तीन साल के कार्यकाल में 32,000 लोगों को सरकारी नौकरी दी थी, लेकिन बीजेपी के हिसाब किसे के पास नहीं हैं

यह भी पढ़ें- दिल्ली शराब घोटाला केस : केजरीवाल ने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *