Uttarakhand STF got success | 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

Uttarakhand STF got success
Share Now

देहरादून। उत्तराखंड एसटीएफ (special task force) को बड़ी कामयाबी मिली है। एसटीएफ की टीम ने 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. आरोपित देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के बिदोली में अपनी पहचान छिपाकर रह रहा था। आरोपी के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है.

आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर 11 मार्च 2024 को पीड़ित पक्ष पर किया था फायर

एसटीएफ की ओर से बताया गया है कि आरोपी का नाम दीपक सैनी है, जो मूल रूप से उत्तराखंड के ही हरिद्वार जिले का रहने वाला है. दीपक सैनी पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 11 मार्च 2024 को पीड़ित पक्ष पर फायर किया था, जिसमें गौतम नाम का युवक घायल हो गया था.

 आरोपी पर हरिद्वार एसएसपी ने 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था

पीड़ित पक्ष ने आरोपी दीपक सैनी के खिलाफ हरिद्वार के भगवानपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. दीपक सैनी के ऊपर हरिद्वार एसएसपी ने 25 हजार रुपए का इनाम भी रखा था.    एसटीएफ ने बताया कि सैनी शातिर किस्म का अपराधी है. पुलिस के बचने के लिए वो मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था, जिस कारण पुलिस को उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिल रहा था.   इसी बीच उत्तराखंड एसटीएफ ने  दीपक सैनी को देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.

उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि आरोपी दीपक सैनी के खिलाफ हरिद्वार जिले के थाना भगवानपुर, लक्सर और गंगनहर कोतवाली के अलावा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नागल थाने में कई आपराधिक मुकदमें दर्ज है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *