Uttarkashi News| खाई में गिरा मैक्स वाहन, दो लोगों की मौत

Road accident in Uttarkashi
Share Now

Road accident in Uttarkashi| उत्तरकाशी। उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है, आए दिन लोग हादसों में अपनी जान गंवा रहे रहे है। प्रदेश में फिर एक सड़क हादसा हो गया है। ताजा मामला उत्तरकाशी जिले का है यहां गुरुवार  शाम को बनचौरा ग्रामीण मोटरमार्ग पर दिवारी खोल के पास मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में वाहन चालक व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन में बैठे तीन अन्य  लोग घायल हो गए। हादसे में गंभीर घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है।

Uttarkashi के दिवारी खोल के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा मैक्स

धरासू थाना प्रभारी दिनेश कुमार जानकारी देते हुए बताया कि बृहस्पतिवार की शाम करीब पांच बजे एक मैक्स वाहन बनचौरा से नैनबाग क्षेत्र के ऐंदी बसाण गांव जा रहाथा।  इस दौरान वाहन दिवारी खोल के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया और जहां वपेड़ से जा टकराया। 

बनचौरा चौकी और धरासू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चलाया रेस्क्यू

हादसे में वाहन में सवार चालक पद्म( 34) निवासी श्रीकोट की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल रीता(35) ने स्वास्थ्य केंद्र बनचौरा ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना  मिलने पर बनचौरा चौकी और धरासू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों व मृतक को खाई से बाहर निकाला। हादसे में घायल हुए सोबन दास निवासी बसाण गांव, विजय और जगबीर दोनों निवासी कैंथोगी बनचौरा को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से विजय व सोबन की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर देहरादून के लिए रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *